Friday 17 November 2017

आसान विदेशी मुद्रा व्यापार लि साइप्रस समाचार पत्र


2003 के बाद से, आसान-विदेशी मुद्रा 150 से अधिक देशों में मुद्रा व्यापार में क्रांतिकारक रहा है .. उपभोक्ता उत्पाद के रूप में विदेशी मुद्रा को विकसित करने में अग्रणी, आसान विदेशी मुद्रा व्यापारियों के सभी स्तरों के अनुरूप अनुकूलित तकनीक और व्यक्तिगत सेवा के साथ आगे बढ़ना जारी रखता है। एक आसान विदेशी मुद्रा खाता के साथ, व्यापारी अपने वेब, डेस्कटॉप या मोबाइल प्लेटफॉर्म का उपयोग करके मुद्राओं और वस्तुओं को व्यापार कर सकते हैं। निजीकृत एफएक्स प्रशिक्षण कार्यक्रम, डीलिंग रूम विशेषज्ञ, पुरस्कृत ब्रोकर कार्यक्रम प्रस्तुत करना और अभिनव संस्थागत भागीदार प्रसाद केवल कुछ कारणों से हज़ारों व्यापारी हर साल हमें चुनते हैं। ऑस्ट्रेलिया, यूरोपीय संघ और संयुक्त राज्य अमेरिका में लाइसेंस प्राप्त, आसान-विदेशी मुद्रा का विश्वभर में कई कार्यालय हैं, लंदन से सिडनी तक। आसान विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग लिमिटेड साइप्रस सिक्योरिटीज एंड इंवेस्टमेंट कमिशन द्वारा विनियमित है और इसका लाइसेंस यूरोपीय संघ के सभी सदस्य राज्यों (नॉर्वे, आइसलैंड और लिक्टेन्टाइन सहित) को पासपोर्ट के पास है। हमसे संपर्क करें जोखिम चेतावनी: अग्रेषित दर समझौतों, विकल्प और सीएफडी (ओटीसी ट्रेडिंग) लीवरेज किए गए उत्पादों जो आपके निवेश पूंजी तक नुकसान का एक बड़ा जोखिम लेता है और हर किसी के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। कृपया यह सुनिश्चित कर लें कि आप पूरी तरह से जोखिमों को समझते हैं और धन का निवेश नहीं करते हैं जो आप खो सकते हैं। कृपया हमारा पूरा जोखिम अस्वीकरण देखें आसान विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग लिमिटेड (साइसेक ndash लाइसेंस नंबर 07907)। आसान मार्केट आसान विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग लिमिटेड का एक व्यापारिक नाम है, पंजीकरण संख्या: हे 2039 9 7। इस वेबसाइट को आसान विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग लिमिटेड द्वारा संचालित किया जाता है। अपने अनुभव को बढ़ाने के लिए आप उन कुकीजों के उपयोग के लिए सहमत हैं जो आसान विपणन का उपयोग कर रहे हैं। प्रतिबंधित क्षेत्र: कंपनियों का समूह आसान विपणन समूह निश्चित क्षेत्रों के नागरिकों जैसे अमेरिका, अमेरिका, इज़राइल, ईरान, सीरिया, अफगानिस्तान, म्यांमार, उत्तर कोरिया, सोमालिया, इराक, सूडान, ब्रिटिश कोलंबिया, ओन्टेरियो और मैनिटोबा के लिए सेवाएं प्रदान नहीं करता है।.ऑनलाइन फॉरेक्स और सीएफडी ट्रेडिंग जोखिम चेतावनी: फॉरवर्ड रेट एग्रीमेंट, ऑप्शंस और सीएफडी (ओटीसी ट्रेडिंग) लीवरेज किए गए उत्पादों हैं जो आपके निवेश पूंजी तक नुकसान का एक बड़ा जोखिम लेते हैं और ये सभी के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं। कृपया यह सुनिश्चित कर लें कि आप पूरी तरह से जोखिमों को समझते हैं और धन का निवेश नहीं करते हैं जो आप खो सकते हैं। कृपया हमारा पूरा जोखिम अस्वीकरण देखें आसान विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग लिमिटेड (साइसेक ndash लाइसेंस नंबर 07907)। आसान मार्केट आसान विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग लिमिटेड का एक व्यापारिक नाम है, पंजीकरण संख्या: हे 2039 9 7। इस वेबसाइट को आसान विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग लिमिटेड द्वारा संचालित किया जाता है। अपने अनुभव को बढ़ाने के लिए आप उन कुकीजों के उपयोग के लिए सहमत हैं जो आसान विपणन का उपयोग कर रहे हैं। प्रतिबंधित क्षेत्र: कंपनियों का समूह आसान विपणन समूह निश्चित क्षेत्रों के नागरिकों जैसे अमेरिका, अमेरिका, इज़राइल, ईरान, सीरिया, अफगानिस्तान, म्यांमार, उत्तर कोरिया, सोमालिया, इराक, सूडान, ब्रिटिश कोलंबिया, ओन्टेरियो और मैनिटोबा के लिए सेवाएं प्रदान नहीं करता है। सुलभ आसान विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग लिमिटेड चेतावनी आसान विदेशी मुद्रा धोखाधड़ी है। अवैध घोटाले उनके साथ कभी संपर्क न करें संपर्क जानकारी: 5 वीं मंजिल कील कोर्ट 1 ग्रबि दिंगेनी पीओ बॉक्स 53742 लिमासोल 3317 साइप्रस साइप्रस यूनाइटेड किंगडम आसान-विदेशी मुद्रा मैंने आसान विदेशी मुद्रा के साथ खाता खोला और 18 अगस्त 2018 को 500 पाउंड (अपने बिक्री व्यक्ति से कुछ फ़ोन कॉल के बाद) का निवेश किया। मैं वास्तव में भाग्यशाली था कि बाजार में दुर्घटनाग्रस्त हो गया और जिस तरह से मैं उम्मीद करता था 20 अगस्त, मैंने लगभग 4600 पाउंड किए (मेरे खाते में कुल शेष लगभग 5100 पाउंड)। मुझे यह भी यकीन नहीं था कि बाजार की दिशा क्या होगी, इसलिए 20 हजार अगस्त और 20 अगस्त 2018 यह मेरा आखिरी व्यापार था 21 अगस्त 2018 (मेरे खाते में मेरा अंतिम व्यापार होने के एक दिन बाद) मेरा साथी जो भी काम कर रहा है (हम पूरी तरह से आर्थिक रूप से स्वतंत्र हैं) उसने अपनी आईडी का उपयोग किया और बैंक के विवरण आसान विदेशी मुद्रा के साथ एक खाता खोल दिया। उसने 21 अगस्त 2018 को 1500 रुपये का निवेश किया। किसी तरह बाजार ने जिस तरह से उम्मीद की थी, वह भी चला गया। 24 अगस्त तक उसने 5600 पाउंड किए (यहां कुल खाते में कुल निवेश 7011 पाउंड था) सोमवार को 24 अगस्त तक हमारे दोनों खातों को निलंबित कर दिया गया था। हमारे द्वारा किए गए सभी लाभ आसान विदेशी मुद्रा (कुल 12100 पाउंड) द्वारा आयोजित किए गए थे। और उन्होंने हमें अपने नियमों और शर्तों का उल्लंघन करने का आरोप लगाया: 8.2.2 एक व्यापारी द्वारा एक साथ कारोबार किए जाने वाले विभिन्न खातों को एक साथ पकड़, पकड़, मेरे खाते पर मेरा अंतिम व्यापार 20 अगस्त था। मेरे साथी ने 21 अगस्त को खाते खोले। हम कैसे कर सकते हैं व्यापार एक साथ यह अनावश्यक आरोप है। और मैंने उनसे पूछा कि मैं उस लाभ से क्या लाभ उठाता हूं (अलग-अलग समय में एक व्यापारी द्वारा विभिन्न खातों का कारोबार किया जाता है) और वे जवाब नहीं दे सकते। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि हम केवल डेएक्स के सुबह का अंत में व्यापार कर रहे थे, डैक्स के सुबह के अंत में व्यापार के साथ क्या गलत है, मेरा मानना ​​है कि आप शेयर बाजारों में खरीदने या बेचने के लिए जो भी उत्पाद चुन सकते हैं। और उनके द्वारा कोई स्पष्टीकरण नहीं। हमारे नकारात्मक बैलेंस भेंट का दुरुपयोग करने के मजबूत सबूत दिखाए, क्योंकि क्लाइंट उद्घाटन के अंतराल से लाभ पाने के लिए अतिप्रवाह कर रहा था। अपनी साइट पर जोखिम चेतावनी: विदेशी मुद्रा, कमोडिटीज, विकल्प और सीएफडी (ओटीसी ट्रेडिंग) लीवरेज किए गए उत्पादों हैं जो आपके निवेश पूंजी तक नुकसान का एक बड़ा जोखिम लेते हैं और हर किसी के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं। । एक ओर वे आपको बताएंगे कि लीवरेज की वजह से आप अपने सभी निवेश पूंजी खो सकते हैं। दूसरी तरफ यदि ग्राहक अंतराल खोलने से कुछ लाभ कमाता है, तो वे कहते हैं कि मैं नकारात्मक बैलेंस ऑफरिंग और अतिरंजना कर रहा हूं। यह निश्चित रूप से दो मानक है तर्क चला गया 1 सितम्बर 2018 को वे कहते हैं कि दोनों खातों के समान आईपी पते हैं। (यह इसलिए कि हम एक साथ काम करते हैं और एक साथ रहते हैं)। लेकिन उनकी नीति पर यह नहीं कहता कि एक ही आईपी पते का इस्तेमाल अनधिकृत गतिविधि के समान है। और एक ही आईपी कई पीसी द्वारा साझा किया जा सकता है और हमारे पास 35 लोग एक ही आईपी के तहत काम करते हैं। फिर से यह आरोप अतर्कसंगत था 10 सितंबर 2018. वे हमें आरोप लगाते हैं इस मामले में प्रत्येक खाते में व्यापार समान है और एक ही व्यक्ति द्वारा दोनों खाते तक पहुंचने वाले डेटा का समर्थन किया गया है। क्योंकि हम दोनों ने जर्मनी के लिए 30, अल्पावधि की तारीख से, बाजार बंद होने से पहले कम हो गया। और उस पर आधार, वे यह मानते हैं कि एक व्यापारी द्वारा एक साथ कारोबार किया जा रहा है फिर से मुझे ऐसा करने के लिए कोई फायदा नहीं हुआ और फिर यह आरोप अनावश्यक है तर्क चला गया और हमने मंगलवार 15 सितंबर 2018 को सम्मेलन कॉल किया था। उसी आईपी पते के आधार पर। दोनों खातों के आधार पर अलग-अलग उत्पादों में समान उत्पाद (जो जर्मनी 30 है) खरीदे हैं (जिस तरह से ऐसा करने के लिए कोई लाभ नहीं है)। उनका निष्कर्ष अनधिकृत क्रियाकलाप था (एक व्यापारी द्वारा अलग-अलग खातों का कारोबार किया जाता है) यह तर्क वास्तव में खरोंच है, ऐसा लगता है कि वे आपको लाभ का भुगतान करने से बचने के लिए कोई बहाने ढूँढ़ने की कोशिश करते हैं। वार्तालाप के अंत में अनुपालन अधिकारी ने मुझे 1500 पाउंड पूर्ण भुगतान की पेशकश की क्योंकि हमारे प्रत्येक खाते के निपटारे के लिए एक ईमेल दूसरे दिन 16 सितंबर को उसके द्वारा पुष्टि करने के लिए किया गया था। मेरे पास मेरे खाते में 5100 पाउंड का बैलेंस था और मेरे साथी के पास उसके खाते में 7011 पाउंड थे। उन गैरकानूनी आरोपों पर आधार, अब वे प्रत्येक खाते के लिए 1500 पाउंड की पेशकश करने का प्रयास करते हैं जो मुझे लगता है कि पूरी तरह से अस्वीकार्य है। मुझे दृढ़ता से विश्वास है कि क्योंकि हमने लाभ कमाया था, हमारे खाते गलत तरीके से निलंबित थे और झूठी कारण क्यों दिए गए थे, इसलिए इसे निलंबित कर दिया गया था। ईश फॉरेक्स द्वारा यह बिल्कुल चौंकाने वाला अवैध घोटाला है क्या किसी को भी ऐसी ही समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है रिज़ॉल्यूशन स्टेटमेंट उन्होंने नीचे दिए गए पत्र को ईमेल किया और हम सहमत हुए हैं कि वे 10k से 7k का भुगतान करते हैं। आसान विदेशी मुद्रा टेलीफोन नंबर 357 25 828 89 9. कृपया इस मामले को बंद करने में हमारी मदद करें। आसान विदेशी मुद्रा से जवाब: (मुझे उम्मीद थी कि हम इस मामले पर आगे चर्चा कर सकते हैं और हमारे बीच एक समझौते पर आ सकते हैं, शायद हम दोनों अपने संबंधित पदों का समझौता करते हैं। मुझे उम्मीद थी कि आप हितों के संवाद में प्रवेश करना चाहते हैं। तीसरे पक्ष के हस्तक्षेप का सहारा लेने की आवश्यकता के बिना, हमें दोनों की संतुष्टि के लिए इस मुद्दे को शीघ्रता से और विस्तृत रूप से सुलझाना, जो समय की लंबी अवधि लेना और अनावश्यक रूप से महंगा हो सकता है। मैं आपको यह जानना चाहता हूं कि मैं इस तरह की चर्चा के लिए खुला हूँ हालांकि, क्या आप दूसरे एवेन्यू का पीछा करना चाहते हैं, यह आपके लिए एक मामला है।)

No comments:

Post a Comment