Wednesday 22 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार कर ससुराल वालों ukm


क्या मुझे विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में लगाया जा सकता है अगर इसकी मेरी एकमात्र आय के रूप में आपको पता चल जाएगा कि आपके विदेशी मुद्रा लाभ पर कर लगाने के लिए दो व्यापक विकल्प हैं आप या तो एक विदेशी मुद्रा व्यापारी या विदेशी मुद्रा निवेशक हो सकते हैं ये दो करों में पूरी तरह से अलग हैं (यह मूल रूप से एक संपत्ति निवेशक के बीच अंतर है, जो संपत्ति को किराए पर लेने के लिए खरीदा जाता है या संपत्ति डेवलपर खरीदता है जो मरम्मत और बेचने के लिए संपत्ति खरीदता है)। विदेशी मुद्रा व्यापारी आयकर के अधीन हैं संभावित रूप से 40 और यहां तक ​​कि अप्रैल 2018 के बाद भी अगर उनके पास 150K से अधिक लाभ होता है निवेशकों को CGT और 18 CGT दर के अधीन हैं। इनकी भी ऑफसेट की वार्षिक CGT छूट लगभग 10K है। ट्रेडर्स के पास एक व्यापक एक्सपेनडेलडक्शन ऑफसेट है जो स्वयं के लिए नियोजित है। इसका मतलब यह है कि अगर उनके पास कोई अन्य आय नहीं है तो उन्हें राष्ट्रीय बीमा (कक्षा 2 प्रति सप्ताह लगभग 2.00) और प्राथमिक श्रेणी के ऊपर मुनाफे पर कक्षा 4 से 8 के लिए खाता होना चाहिए। इसलिए मूलतः यदि आप एक मूल दर कर दाता हैं तो यह 18 CGT और 28 आयकर और एनआईसी के बीच का अंतर है। यदि आप एक उच्च दर करदाता हैं तो दर अंतर 40 वी 18 है। यह भी ध्यान में रखना करने के लिए allowancesexpenses आदि। कई लोगों के लिए, व्यापारी की स्थिति लाभप्रद नहीं होती, कम से कम तब तक नहीं होती जब तक कि घाटे न हों, इसलिए विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में कर लगाने से परहेज करना उचित होगा। जब आप एक विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं और नहीं हैं, तो स्थापित करना सीधा नहीं है। विशेष रूप से एक प्रश्न में अक्सर यह पूछा जाता है कि क्या विदेशी मुद्रा आय आपकी केवल एकमात्र आय है, यह आपको एक व्यापारी बनाती है, क्योंकि इसकी आप केवल आय ही स्वत: ही आय नहीं कर पाएंगे आपकी गतिविधि की पूरी प्रकृति का मूल्यांकन करने की आवश्यकता होगी। शेयर, डेरिवेटिव और अन्य वित्तीय संपत्ति के रूप में विदेशी मुद्रा की गतिविधियों के साथ सामान्य नियम यह है कि आप एक निवेशक हैं। एक व्यापारी के रूप में वर्गीकृत होने से पहले एक संगठित व्यापार संचालन की आवश्यकता होगी। किसी व्यक्ति (यानी कंपनी नहीं) के मामले में यह आवेदन करना अधिक कठिन है। यह देखते हुए कि आत्म मूल्यांकन के तहत यह स्वयं के लिए है कि आप अपनी खुद की कर देयता का आकलन करें जिससे आपको अपनी विदेशी मुद्रा गतिविधि की स्थिति का निर्धारण करना चाहिए। ज्यादातर मामलों में विदेशी मुद्रा निवेशक के आधार पर वापसी को पूरा करने के लिए एचएमआरसी द्वारा भी स्वीकार किया जाएगा। तथ्य यह है कि विदेशी मुद्रा आय आपकी केवल एकमात्र आय है, इसलिए इसके द्वारा स्वयं कुछ नहीं होगा। उदाहरण के लिए आप कोई अन्य आय नहीं कर सकते हैं लेकिन प्रति सप्ताह कम से कम ट्रेडों से उदार लाभ कमा सकते हैं और अपने निवेशों के साथ भाग्यशाली हो सकते हैं। इसके विपरीत, आप एक अन्य व्यवसाय, परिष्कृत जोखिम प्रबंधन और एक व्यावसायिक सेट अप के साथ अक्सर व्यापार कर सकते हैं और एक व्यापारी के रूप में वर्गीकृत होने का बेहतर मौका प्राप्त कर सकते हैं। फ़ोरफ़ोन न्यूज फैल सट्टेबाजी, सीएफडी और विदेशी मुद्रा व्यापार लीवरेज उत्पाद हैं और इससे अधिक नुकसान हो सकता है आपकी जमा राशि वे सभी के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं कृपया सुनिश्चित करें कि आप इसमें शामिल जोखिमों को पूरी तरह से समझते हैं और यहां क्लिक करें हमारे पूर्ण जोखिम चेतावनी को पढ़ने के लिए। स्प्रेड सट्टेबाजी और सीएफडी व्यापार ब्रिटेन के स्टैंप ड्यूटी से छूट है स्प्रेड सट्टेबाजी को यूके कैपिटल गेन टैक्स से भी छूट दी गई है हालांकि, कर कानून परिवर्तन के अधीन हैं और व्यक्तिगत परिस्थितियों पर निर्भर हैं। यदि आवश्यक हो तो स्वतंत्र सलाह मांगें 1 अंक यूके 100, जर्मनी 30, फ़्रांस 40 और ऑस्ट्रेलिया 200 पर दैनिक फैंटेड ट्रेडों amp दैनिक बाजार में फैले प्रसार और सीएफडी (फ्यूचर्स को छोड़कर) बाजार के घंटे के दौरान उपलब्ध है। सिटी इंडेक्स गेन कैपिटल यूके लिमिटेड का एक व्यापारिक नाम है। प्रमुख और पंजीकृत कार्यालय: पार्क हाउस, 16 फिन्सबरी सर्कस, लंदन, ईसी 2 एम 7 ईबी गेन कैपिटल यूके लिमिटेड एक कंपनी है जो इंग्लैंड और वेल्स में पंजीकृत है, नंबर: 1761813. वित्तीय आचरण प्राधिकरण द्वारा अधिकृत और विनियमित। एफसीए पंजीकरण संख्या: 113942. वैट नंबर: 524837435. सिटी इंडेक्स और सिटी ट्रेडिंग जीएन कैपिटल यूके लिमिटेड के ट्रेडमार्क हैं। इस वेबसाइट पर दी जाने वाली सूचना किसी विशेष देश के आम जनता पर लक्षित नहीं होती है। यह किसी भी देश में निवासियों के लिए वितरण के लिए नहीं है जहां ऐसे वितरण या उपयोग किसी भी स्थानीय कानून या नियामक आवश्यकता का उल्लंघन करेगा। 2017 गेन कैपिटल यूके लिमिटेड एक नौसिखिया के रूप में मुझे अभी पता चला है कि विदेशी मुद्रा टैक्स मुक्त व्यापार करने के लिए यह एक स्प्रेड सट्टेबाजी कंपनी खाते के माध्यम से होना चाहिए और विदेशी मुद्रा व्यापारी के माध्यम से नहीं। अब मैं कई व्यापारिक प्रणालियों और एमटी 4 से परिचित हूं लेकिन अब पता चला है कि एमटी 4 केवल विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ फैल शर्त के साथ संभव नहीं है। मैंने अभी कैपिटल स्प्रेड के साथ एक डेमो स्प्रेड सट्टेबाजी खाते खोल दिया है और इसे विनम्रतापूर्वक रखने के लिए इंटरफ़ेस निराशाजनक है। तो अन्य लोग क्या करते हैं जैसे कि मैं देख रहा हूं: - एक विदेशी मुद्रा व्यापारी का प्रयोग करें और कर घोषणाओं के संबंध में अपना खुद का निर्णय ले लें एक स्प्रेड सट्टेबाजी कंपनी का प्रयोग करें, लेकिन ट्रेडों को रखने के लिए और विश्लेषण के लिए एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के साथ एक डेमो MT4 खाते का उपयोग करें। सिग्नल सेवा और स्प्रेड सट्टेबाजी खाते पर सिग्नल प्रोवाइडर द्वारा निर्धारित ट्रेडों पर किसी भी विश्लेषण के साथ परेशान नहीं हुए। आपकी मदद से उन लोगों की मदद की जा रही है जो इस दुविधा के चलते से काफी ज्यादा अनुभवी हैं, जो कि स्प्रेडबेटिंग या बाइनरी या आईटीटीआई (मैं निश्चित रूप से 100 अफवाह) नहीं हूं। एक सट्टेबाज की तरह कुछ (सीएमसी आईजी इंडेक्स। मैन फाइनेंसिअल में से सभी फैलते हैं और साथ ही सीएफडी विदेशी मुद्रा और बहुत अधिक) मैं विश्लेषण और मात्रात्मक व्यापार के लिए मेटाट्रेडर 4 की सिफारिश करेगा। एक नौसिखिया के रूप में मुझे अभी पता चला है कि विदेशी मुद्रा कर मुक्त करने के लिए इसे फ़ैशन सट्टेबाजी कंपनी खाते के माध्यम से होना चाहिए, न कि विदेशी मुद्रा व्यापारी के माध्यम से। अब मैं कई व्यापारिक प्रणालियों और एमटी 4 से परिचित हूं लेकिन अब पता चला है कि एमटी 4 केवल विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ फैल शर्त के साथ संभव नहीं है। मैंने अभी कैपिटल स्प्रेड के साथ एक डेमो स्प्रेड सट्टेबाजी खाते खोल दिया है और इसे विनम्रतापूर्वक रखने के लिए इंटरफ़ेस निराशाजनक है। तो अन्य लोग क्या करते हैं जैसे कि मैं देख रहा हूं: - एक विदेशी मुद्रा व्यापारी का प्रयोग करें और कर घोषणाओं के संबंध में अपना खुद का निर्णय ले लें एक स्प्रेड सट्टेबाजी कंपनी का प्रयोग करें, लेकिन ट्रेडों को रखने के लिए और विश्लेषण के लिए एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के साथ एक डेमो MT4 खाते का उपयोग करें। सिग्नल सेवा और स्प्रेड सट्टेबाजी खाते पर सिग्नल प्रोवाइडर द्वारा निर्धारित ट्रेडों पर किसी भी विश्लेषण के साथ परेशान नहीं हुए। इस दुविधा से गुजरने के लिए आपको काफी अनुभवी लोगों की सहायता की सबसे अधिक सराहना की जाएगी यदि आप आईजी इंडेक्स या फ़िनस्प्रेड्स की जांच करते हैं आप पाएंगे कि आप पहले सप्ताह के लिए 10p प्रति बिंदु पर व्यापार शुरू कर सकते हैं। मेरा मानना ​​है कि 2 सप्ताह में आपको 20p तक और इतने पर बढ़ाना होगा, जब तक आप अपनी सामान्य न्यूनतम 50 पी प्रति पीटी तक पहुंच न जाए। फैल सट्टेबाजी बाजार बहुत प्रतिस्पर्धात्मक है और इस वजह से, आपको फैल सट्टेबाजी कंपनियों और प्रत्यक्ष पहुंच दलालों द्वारा की पेशकश की कीमतों के बीच बहुत कम अंतर मिल जाएगा। मुद्रा जोड़ी के साथ मैं व्यापार करता हूं, फैल बेटटर्स लगभग 2 अंक हैं। सीधी पहुंच से ऊपर जब आप डीए ब्रोकर के साथ सौदे की लागत को ध्यान में रखते हैं, तो मैं एक स्प्रेड सट्टेबाजी कंपनी का उपयोग करना चाहूंगा एसबी का उपयोग करने का एक अन्य लाभ यह है कि आप जवाब के लिए अंतर्देशीय राजस्व धन्यवाद के लिए CGT भुगतान करने से बचते हैं। मुझे यकीन है कि आपके द्वारा क्वांटिटेटिव ट्रेडिंग से क्या मतलब है, जैसा कि मैं समझता हूं कि अगर मैं एक विदेशी मुद्रा ब्रोकर के साथ व्यापार करता हूं तो मेरा लाभ (आशावादी) कैपिटल गेन टैक्स के अधीन होता है और आयकर नहीं। चूंकि सीजी भत्ता वर्तमान में 9600 प्रति व्यक्ति इस कर वर्ष में है, मैंने सोचा कि यह अल्पारी के साथ एमटी 4 का उपयोग करने के लिए उपयुक्त हो सकता है जब तक कि मैं इतना पैसा नहीं बनाता जब तक मुझे सट्टेबाजी में फैलाना पड़े। एक बड़ा फायदा यह दिखता है कि अपेक्षाकृत छोटी राशि से शुरू हो रहा है और खतरे में पड़ने से तीनों प्रति व्यापार की पूंजी के रूप में मैंने कई अवसरों पर मुझे सिफारिश की थी, यह एक फैल सट्टेबाजी कंपनी खोजना मुश्किल है जो ऐसी छोटी राशि प्रति पीआईपी जबकि एक सूक्ष्म अकाउंट के साथ आप 0.25 प्रति पीआईपी या उससे कम हो सकते हैं जो कि स्तर का एक प्रकार है जो मैं उपयोग करने के लिए चुनने वाले स्टॉप लॉस के आधार पर शुरू करूँगा। क्वांटिटेटिव ट्रेडिंग: व्यापार के लिए गणितीय फ़ार्मुलों का इस्तेमाल करना (यानी मेटाट्रेडर 4 प्लेटफॉर्म का उपयोग करने वाले विशेषज्ञ सलाहकार का निर्माण करना) एमटी 4 का इस्तेमाल करते हुए अल्पारी के साथ चिपकने वाला (खराब विकल्प नहीं) अंत में आपका आकार धीरे-धीरे ऊपर और आपका सिस्टम काम कर रहा है, जब जंगली हो जाती है बंद हो जाती है 4 बसों हैं मूलतः पोस्ट्स द्वारा stevespray अकाउंटेंट की तरह - इसकी सुंदर रफ़ू सरल यदि आप विदेशी मुद्रा (गैर स्प्रेडबेट) पर अनुमान लगाते हैं और पैसा कमाते हैं तो आप उस पर CGT के रूप में कर सकते हैं। हालांकि आपके पास 10,000 व्यक्तिगत भत्ता हैं, इसलिए आप किसी भी एक कर वर्ष में केवल 10k से अधिक लाभ कर सकते हैं। यह परिदृश्य मानता है कि विदेशी मुद्रा पर आपकी अटकलें आपकी आय का एकमात्र स्रोत नहीं है और आप किसी तरह की नौकरी के माध्यम से कुछ आयकर का भुगतान करते हैं। यदि विदेशी मुद्रा व्यापार आपकी एकमात्र आय बन जाती है तो आईआर आपकी स्थिति को अलग तरीके से देखेगा। उस स्थिति में आप स्व-नियोजित वित्तीय व्यापारी के रूप में पंजीकृत होना बेहतर होगा। तब आप केवल एक लाभ और नुकसान खाते का उत्पादन करेंगे, जैसा कि आप किसी भी व्यवसाय के लिए करते हैं जो आप चल रहे थे। यह बहुत आसान है और आप को एकमात्र ट्रेडर्स के रूप में वर्गीकृत किया जा सकता है। यह आपको अपने घर में कमरे के उपयोग के लिए एक कार्यालय के साथ-साथ कंप्यूटर उपकरण, सॉफ्टवेयर, डाटा फीस, बिजली और इंटरनेट फीस जैसे खर्चों के लिए महत्वपूर्ण कटौती करने की अनुमति देगा। फिर आपको अपने शुद्ध लाभ पर आयकर के लिए मूल्यांकन किया जाएगा। व्यक्तिगत रूप से आईडी का विचार प्रसार के रूप में फैल रहा है। Im कोई विशेषज्ञ (कर सलाह पर) नहीं है, लेकिन मैं बहुत सारे सफल व्यापारियों के नरक को जानता हूं जो बड़े पैमाने पर फैलते हैं और कुछ भी कर नहीं देते हैं। स्प्रेडबेटिंग फर्मों में से अधिकांश अब बड़े पारों पर बहुत तंग फैलता है और मेरे अनुभव में आपको कठोर दबाया जाता है कि आप सीधे प्रवेश प्लेटफार्मों के साथ फैलते हैं, खासकर तेज बाजार में। आप निश्चित रूप से उन फामों के साथ उच्च स्तर पर जोखिम को नियंत्रित कर सकते हैं जो तेजी से बाजारों में सबसे अच्छा स्टॉप लॉस भरने की नीतियां प्रदान करते हैं। कितना आप बनाने पर योजना बना रहे हैं और यह आपकी एकमात्र आय होगी उम्मीद है यह मदद करता है, ठीक है, धन्यवाद, मैं मूल रूप से फैलते हुए माना जाता था, लेकिन यह पढ़ना शुरू कर दिया कि वे कीमतों, फ्रीज प्लेटफार्मों, समस्याओं को भरने में कैसे कामयाब सकते हैं और मुझे स्प्रेडबेटिंग मैं एक नौसिखिया हूं और अभी भी डेमो करना चाहता हूं (यह मेरा तीसरा महीना है) लेकिन जुलाई महीने में ईसीएन ब्रोकर के साथ लाइव हो जाएगा यदि इस महीने डेमो पर फिर से लाभदायक होगा। यह मेरी एकमात्र आय नहीं होगी, हालांकि आईएम इसे एक दिन बनाने पर काम कर रहा है। योजना को मुनाफा कमाने के लिए है 10 मासिक रिटर्न के लिए लक्ष्य एक बार फिर धन्यवाद। quot; ब्रह्मांड में सबसे ताकतवर बल मिश्रित रुचिकर है अल्बर्ट आइंस्टीन पुनः: विदेशी मुद्रा पर ब्रिटेन के कर कानून मेरी सलाह एक ईसीएन के बजाय स्प्रेडबेटिंग खाते का उपयोग करके शुरू करना होगा। रस्सियों को जानें और नियंत्रित तरीके से विभिन्न बाजार स्थितियों का अनुभव करें। चलने से पहले न चलें पहले कुछ महीनों में तोड़ने का लक्ष्य - यहां तक ​​कि (मुझे पता है कि यह उबाऊ लग रहा है) कैपिटल स्प्रेड या डीलिंग डेस्क आपकी सर्वश्रेष्ठ शर्त हैं एक बार आप 50k स्प्रेडबेटिंग कर चुके हैं, कर के बारे में चिंता

No comments:

Post a Comment